Fact Check: गेमिंग ऐप का प्रचार करते मुकेश अंबानी समेत तमाम हस्तियों का फर्जी वीडियो वायरल

एविएटर app

चलिए अब आपको बताता हूँ की YONO App में एविएटर गेम कैसे खेलना है और जहाज उड़ा कर पैसा कैसे कमाना है. 789 गेम में जितने के लिय आपको थे पॉवर ऑफ़ कारकें गेम या फिर Money Coming गेम खेलना होगा. इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल करते ही आपको 10 रुपये से ले कर 50 रुपये तक का फ्री बोनस अभी मिल जायेगा. साथ ही हमने वायरल वीडियो की एआई डिटेक्टर टूल Truemedia.org पर भी जांच की. यहां भी वीडियो में इस्तेमाल की गई आवाज के 97% एआई जनरेटेड होने की संभावना जताई गई.

RBI repo rate: ईएमआई में कोई राहत नहीं, रिजर्व बैंक ने लगातार नौवीं बार 6.5 प्रतिशत पर बरकरार रखा रेपो दर

वायरल वीडियो में उद्योगपति मुकेश अंबानी की क्लिप वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) के दौरान उनके भाषण की है. वायरल वीडियो की जांच के लिए हमने मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, विराट कोहली और ऋतिक रोशन की क्लिप के अलग अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इन चारों का मूल वीडियो मिला. अनंत अंबानी की वायरल क्लिप के अलग-अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर हमें ओडिया न्यूज चैनल कनक न्यूज के यूट्यूब चैनल पर इसका मूल वीडियो मिला. मूल वीडियो में अनंत अंबानी अपने ‘राधा कृष्ण टेंपल एलीफेंट वेलफेयर ट्रस्ट’ और उनके ट्रस्ट द्वारा किए गए हाथियों के रेस्क्यू के बारे में बात कर रहे हैं.

  • चलिए अब आपको बताता हूँ की YONO App में एविएटर गेम कैसे खेलना है और जहाज उड़ा कर पैसा कैसे कमाना है.
  • मैंने कई बार अपने पैसे को दोगुना से भी ज्यादा किया और वो भी कुछ ही देर में.
  • यहां भी वीडियो में इस्तेमाल की गई आवाज के 97% एआई जनरेटेड होने की संभावना जताई गई.
  • क्या आप भी YONO Company के रमी एप्प में Aviator Game खेल कर ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है.
  • 789 जैकपोट गेम में बहुत सारे गेम है लेकिन उनमे से कुछ मेरा पसंदीदा गेम कुछ इस प्रकार से है.
  • जब हमने विराट कोहली की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इससे जुड़ी न्यूज वेबसाइट LokmatTimes की एक रिपोर्ट मिली.
  • वायरल वीडियो में उद्योगपति मुकेश अंबानी की क्लिप वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) के दौरान उनके भाषण की है.

यूजर्स फ्री में नहीं कर सकेंगे AI फीचर्स का यूज! देने होंगे इतने रुपये

बता दें कि वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) एक द्विवार्षिक निवेशकों का कार्यक्रम है, जो गुजरात सरकार द्वारा आयोजित किया जाता है. इस आयोजन का उद्देश्य व्यापारिक हस्तियों, निवेशकों, विचारकों, नीति और राय निर्माताओं को एक साथ एक मंच पर लाना है. वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का 10वां संस्करण 10 से 12 जनवरी 2024 के बीच गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आयोजित किया गया था. मैंने कई बार अपने पैसे को दोगुना से भी ज्यादा किया और वो भी कुछ ही देर में. आप भी अपने पैसे को डबल कर सकते है बस आपको एविएटर गेम खेलने आना चाहिए.

  • ऋतिक रोशन की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर इंटरटेनमेंट वेबसाइट Film Companion पर इससे जुड़ी एक फोटो गैलरी मिली.
  • वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का 10वां संस्करण 10 से 12 जनवरी 2024 के बीच गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आयोजित किया गया था.
  • योनो रमी एप्प में आपको Aviator Game के साथ-साथ अन्य कई तरीके के गेम देखने को मिलेंगे जिन्हें खेल कर और अपने स्किल का इस्तेमाल कर आप ढेर सारा पैसा जीत सकते है.
  • इसी इंटरव्यू के क्लिप को वायरल वीडियो में जोड़ा गया है.
  • इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल करते ही आपको 10 रुपये से ले कर 50 रुपये तक का फ्री बोनस अभी मिल जायेगा.

वह राशि दर्ज करें जिसे आप Mostbet पर अपनी शेष राशि में स्थानांतरित करना चाहते हैं।

जब हमने विराट कोहली की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इससे जुड़ी न्यूज वेबसाइट LokmatTimes की एक रिपोर्ट मिली. ऋतिक रोशन की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर इंटरटेनमेंट वेबसाइट Film Companion पर इससे जुड़ी एक फोटो गैलरी मिली. इसमें बताया गया कि यह वीडियो पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन के इंटरव्यू का है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पॉडकास्ट का हिस्सा है. बूम ने फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आधिकारिक यूट्यूब चैनल की भी पड़ताल की, जहां हमें 25 फरवरी 2023 को अपलोड की गई मूल वीडियो मिली. वायरल वीडियो में इसी के क्लिप का इस्तेमाल किया गया है.

एविएटर app

Mostbet आईओएस ऐप को कैसे लोड करें?

योनो कंपनी के 789 Jackpot ऐप का लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है. इस फ्री बोनस का इस्तेमाल करके आप कई प्रकार के रमी और जैकपोट विनिंग वाले गेम खेल सकते है, और उनमे बहुत सारा पैसा जीत कर सकते है. योनो कंपनी का नया Jackpots 789 APK Download करने के लिए आपको निचे दिए गए बटन पर क्लिक करना है और 789 Jackpot YONO App डाउनलोड करना है.

इस वेब पेज पर, डाउनलोड करने के लिए फाइल चुनें।

इसी इंटरव्यू के क्लिप को वायरल वीडियो में जोड़ा गया है. YONO Aviator गेम में खेलने के लिए आपके पास काम से काम 10 रुपये होने चाहिए. आप चाहे तो 1 रुपये से भी खेल असकते है अलेकिन बड़ा अमाउंट जितने के लिए आपको बढ़िया से गेम खेलना होगा और सभी रूल्स को फोलूस.

Aviator Game Play – जहाज उड़ाने वाला गेम कैसे खेले?

योनो रमी एप्प में आपको Aviator Game के साथ-साथ अन्य कई तरीके के गेम देखने को मिलेंगे जिन्हें खेल कर और अपने स्किल का इस्तेमाल कर आप ढेर सारा पैसा जीत सकते है. क्लिक करते ही आपके मोबाइल में नया ७८९ ऐप डाउनलोड हो जायेगा उसे आपको इनस्टॉल करना है और हाई प्रॉफिट करना है. बूम इससे पहले भी विराट कोहली, अमीश देवगन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा जैसी हस्तियों के फेक वीडियो का फैक्ट चेक कर चुका है, जिसमें उन्हें गेमिंग ऐप का प्रचार करते हुए दिखाया गया है. इसमें सभी की मूल आवाज को हटाकर अलग से फर्जी वॉइस जोड़ी गई है. 789 जैकपोट गेम में बहुत सारे गेम है लेकिन उनमे से कुछ मेरा पसंदीदा गेम कुछ इस प्रकार से है.

Mostbet आधिकारिक साइट – इंटरफेस और उपयोगिता

इसी भाषण के क्लिप को वायरल वीडियो में इस्तेमाल किया गया है. क्या आप भी YONO Company के रमी एप्प में Aviator Game खेल कर ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है. तो जल्दी से निचे दिए गए बटन पर क्लिक कीजिये और YONO Aviator Game Play कीजिये. डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को इनस्टॉल करना है और इसे ओपन करके अपने मोबाइल नंबर के जरिये नया अकाउंट बनाना है. इसके बाद हमें Film Companion के यूट्यूब चैनल पर 29 जनवरी 2024 को अपलोड किया गया पूरा इंटरव्यू मिला.

Mostbet आधिकारिक वेबसाइट अकाउंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया

  • क्या आप भी YONO Company के रमी एप्प में Aviator Game खेल कर ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है.
  • यहां भी वीडियो में इस्तेमाल की गई आवाज के 97% एआई जनरेटेड होने की संभावना जताई गई.
  • वायरल वीडियो में उद्योगपति मुकेश अंबानी की क्लिप वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) के दौरान उनके भाषण की है.

सोशल मीडिया पर उद्योगपति मुकेश अंबानी, उनके बेटे अनंत अंबानी, क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वह एविएटर नाम के एक गेमिंग ऐप का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. गेम खेलने के लिए आप बोनस का ही इस्तेमाल करे एविएटर app तो बेहतर होगा. जब आप फ्री बोनस से गेम खेल कर 100 रूपया कर ले तो आपको यह पैसा निकाल लेना है. इसके बाद इससे जुड़े कीवर्ड को यूट्यूब पर सर्च करने पर हमें बिजनेस न्यूज चैनल NDTVProfit के यूट्यूब चैनल पर मुकेश अंबानी का पूरा भाषण मिला.

अब इतने घंटे में ही चेक हो जाएगा क्लियर, RBI गवर्नर ने दिया ये बड़ा अपडेट

क्या Mostbet साइट कानूनी तौर पर भारत में काम करती है?

एविएटर app

हरे रंग के “प्‍लेस बेट” के बटन पर टैप करें

Mostbet इन वेबसाइट या इसके मोबाइल ऐप पर जाएं।

जिला पंचायतों के पुनर्गठन की जारी की गई अधिसूचना, मांगी गयी दावा आपत्तियां

Tags: No tags

Comments are closed.